Animal 2 release date 2026: रणबीर कपूर की फिल्म में कौन है असली विलेन? जानें रिलीज डेट और कहानी के बड़े राज!

Animal 2 release date 2026: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की सफलता के बाद अब मेकर्स एनिमल के सीक्वल (एनिमल 2) पर काम करने जा रहे हैं और खबरों की मानें तो मेकर्स ने एनिमल 2 पर काम करना भी शुरू कर दिया है। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने दुनियाभर में 915 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। संदीप रेड्डी वांगा की विवादित फिल्म एनिमल में रणवीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंधाना मुख्य भूमिका में थे। दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आई है। अब दर्शकों को एनिमल के सीक्वल का इंतजार है। खबरों की मानें तो एनिमल 2 (एनिमल 2 रिलीज डेट) को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। जिसके मुताबिक रणवीर कपूर की फिल्म एनिमल इस बार नए टाइटल के साथ रिलीज होगी। आइए जानते हैं रणवीर कपूर की एनिमल पार्क कब रिलीज होगी और इस बार इस फिल्म में क्या नया देखने को मिलेगा

कब आएगी रणबीर कपूर की Animal 2

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के सुपर-डुपर हिट होने के बाद अब मेकर्स एनिमल के सीक्वल पर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के सीक्वल पर भी काम करना शुरू कर दिया है। एनिमल 2 को लेकर एक अपडेट सामने आई है, जिसके मुताबिक रणबीर कपूर का एक लुक काफी वायरल हुआ था। जिसमें रणबीर कपूर खून से लथपथ नजर आ रहे हैं। जो एनिमल के सीक्वल की ओर इशारा करता है। आपको बता दें कि एनिमल 2 (Animal Park Kab Aayegi) का टाइटल एनिमल पार्क होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 2026 तक फ्लोर पर आ सकती है। तो वहीं रामायण मूवी और ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 की शूटिंग के बाद रणवीर कपूर एनिमल 2 यानी एनिमल पार्क (Animal 2 Shooting Update) की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

ये भी पढ़े: Durga Puja 2024: इन 6 बड़ी गलतियों से बचें और जानें क्या करना है इस पवित्र त्योहार पर!

एनिमल पार्क के बारे में रणबीर कपूर ने बताया-

रणबीर कपूर की सबसे सफल फिल्म एनिमल की चर्चा आज भी दर्शकों और सोशल मीडिया पर होती है। फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने एनिमल के सीक्वल की घोषणा कर दी। जिसका नाम एनिमल पार्क रखा गया है। जब रणवीर कपूर से पूछा गया कि एनिमल पार्क कब आएगी। उस पर रणबीर कपूर ने कहा कि एनिमल पार्क की स्क्रिप्ट तैयार है। जो मुझे सुनाई गई है और मुझे भी काफी पसंद आई है। लेकिन एनिमल पार्ट वन की सफलता के बाद मुझे लगता है कि एनिमल पार्क को पहले से बेहतर बनाने के लिए इस पर और काम करना होगा।

एनिमल 2 कास्ट-

एनिमल 2 यानी एनिमल पार्क कास्ट में रणबीर कपूर के अलावा और कौन नजर आने वाला है। ये अभी बता पाना थोड़ा मुश्किल होगा, जैसे ही इससे जुड़ा कोई अपडेट मिलेगा हम आपको इसकी जानकारी देंगे।

ये भी पढ़े: DA Chart New 2024: केंद्र सरकार का कर्मचारियों के लिए बड़ा तोहफा, DA चार्ट में देखें महंगाई भत्ता (DA) बढ़ने के साथ कितनी हो जायेगी आपकी सैलरी

एनिमल 2 स्टोरी

एनिमल 2, एनिमल से आगे की कहानी बताएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो एनिमल 2 में रणबीर कपूर और उनके हमशक्ल के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी। कहानी में नया मोड़ आएगा। जिसमें बॉबी देओल के प्रतिद्वंद्वी के एक रिश्तेदार ने कथित तौर पर प्लास्टिक सर्जरी के जरिए रणबीर का चेहरा हासिल कर लिया है, जो एनिमल 2 यानी एनिमल पार्क में विलेन का किरदार निभाएगा। अब इस कहानी में कितनी सच्चाई है, ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

Leave a Comment