Bollywood Garba Songs Playlist 2024 : गरबा महोत्सव के लिए ट्रेंडिंग बॉलीवुड सॉन्ग प्ले लिस्ट

Bollywood Garba Songs Playlist 2024 : गुजरात का प्रसिद्ध नृत्य गरबा अब पूरे देश में फेमस हो चुका है। जैसा कि हम सब जानते हैं कि आज से नवरात्रि महोत्सव शुरू हो चुका है। नवरात्रि में 9 दिन गरबा खेलने का प्रचलन है। इस दौरान लोग मां दुर्गा की पूजा करते हैं और श्रद्धा स्वरूप गरबा करते हैं। आजकल बॉलीवुड में भी गरबा सॉन्ग का प्रचलन है। तो चलिए हम यहां पर आपको कुछ ऐसे गरबा सॉन्ग बताते हैं जो आपकी गरबा नाइट को और भी रोमांचक कर देंगे। 

Bollywood Garba Songs Playlist 2024

रंगीलो म्हारो ढोलना गरबा सॉन्ग

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का सॉन्ग रंगीलो मारो ढोलना आज भी गरबा के लिए पहली पसंद है। इस गाने की बीट काफी पसंद की जाती है।

बॉलीवुड फिल्म “काई पो चे “ का सॉन्ग (Shubhaarambh)

इस फिल्म के सॉन्ग में गुजराती कल्चर को बहुत ही अच्छे से प्रेजेंट किया गया है। यह सॉन्ग सुनने में ऊर्जा से भरपूर है। अगर आप गरबा कंपटीशन में भाग ले रहे हैं तो आपके लिए यह सॉन्ग एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

दीपिका पादुकोण स्टार सॉन्ग “नगाड़ा संग ढोल बाजे”

अगर हम यहां पर गरबा सॉन्ग की बात कर रहे हैं तो  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का यह सॉन्ग “नगाड़ा संग ढोल बाजे” कैसे भूल सकते हैं। गरबा इस सॉन्ग के बिना अधूरा है। यह सॉन्ग काफी पॉप्युलर है। क्योंकि इस सॉन्ग में इतना जोश और उमंग है जो व्यक्ति को नाचने पर मजबूर कर देता है। 

रईस मूवी का सॉन्ग “उड़ी उड़ी जाए”

शाहरुख खान की मूवी रईस का सॉन्ग “उड़ी उड़ी जाए” गरबा के लिए बहुत ही अच्छा विकल्प है। इस गाने की बिट्स और धुन गरबा रिदम के साथ मेल खाती हैं। इसलिए गरबा नाइट के लिए इस गाने को प्ले लिस्ट में जरूर शामिल करें।

लवयात्री मूवी का गाना “चोगाड़ा” और गंगुबाई से ढोलिडा सॉन्ग

आयुष शर्मा की फिल्म लव यात्री का गाना चोगाड़ा गरबा नाइट में धूम मचा देता है पिछले दो-तीन साल से यह गाना काफी ट्रेंड में है।

आलिया भट्ट की मूवी गंगूबाई काठियावाड़ का सोंग ढोलिडा गरबा नाइट के लिए एकदम सही चॉइस है। अगर आप पूरी ऊर्जा के साथ इस डांस को करना चाहते हैं तो  यह गाना आपके लिए अच्छा है। आप चाहे तो आलिया भट्ट के डांस जैसा ही डांस कर सकते हैं 

ढोली तारो ढोल बाजे गरबा सॉन्ग

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी सलमान खान और ऐश्वर्या राय स्टार फिल्म हम दिल दे चुके सनम का सॉन्ग “ढोली तारो ढोल बाजे” गरबा के लिए एकदम परफेक्ट चॉइस है। इस गाने को गरबा के साथ-साथ इसके शानदार सेट और शानदार कोरियोग्राफी के लिए भी जाना जाता है।

Leave a Comment