Panchayat 4 Release Date 2025: Panchayat 4′ की कहानी में क्या होगा नया? जानें कब तक आएगी OTT पर!

Panchayat 4 Release Date 2025: ओटीटी पर सबसे चर्चित वेब सीरीज ‘पंचायत’ का तीसरा सीजन 28 मई को रिलीज हो गया है। इसमें भी फुलेरा गांव की अनोखी कहानियां देखने को मिलीं। ‘पंचायत 3’ को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और इसी के साथ ‘पंचायत 4’ को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है। ‘पंचायत 4’ की शुरुआत ‘पंचायत 3’ के खत्म होने के साथ ही होती है, लेकिन फैंस इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि यह कब आएगी।

‘पंचायत 3’ में जितेंद्र कुमार, संविका, नीना गुप्ता जैसे सितारों ने शानदार काम किया था। पिछले तीन सीजन में फुलेरा गांव में प्रधान बनने की होड़ मची थी। लेकिन आइए आपको बताते हैं कि ‘पंचायत 4’ में क्या-क्या देखने को मिलेगा।

‘Panchayat 4’ की रिलीज डेट क्या है?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘पंचायत’ के चार सीजन आएंगे और अब तक इसके तीन सीजन आ चुके हैं। ‘पंचायत 3’ के प्रमोशन के दौरान एक्टर चंदन रॉय ने बताया कि ‘पंचायत 4’ का प्लॉट पूरी तरह से तैयार है, बस शूटिंग बाकी है।

पहले, दूसरे और तीसरे सीजन के बीच 2-2 साल का गैप रहा है, लेकिन उम्मीद है कि ‘पंचायत 4’ अगले साल यानी 2025 में रिलीज हो सकती है, हालांकि कई रिपोर्ट्स में ‘पंचायत 4’ की रिलीज डेट 2026 की शुरुआत में भी बताई जा रही है। ‘पंचायत 4’ कब आएगी या नहीं, इसकी आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा।

ये भी पढ़े: केंद्र सरकार का कर्मचारियों के लिए बड़ा तोहफा, DA चार्ट में देखें महंगाई भत्ता (DA) बढ़ने के साथ कितनी हो जायेगी आपकी सैलरी

ये भी पढ़े: Durga Puja 2024: इन 6 बड़ी गलतियों से बचें और जानें क्या करना है इस पवित्र त्योहार पर!

Panchayat 4 Release Date 2025 Story

‘पंचायत 3’ के क्लाइमेक्स में दिखाया गया कि कुछ अज्ञात लोगों ने प्रधान जी को गोली मार दी। अस्पताल में भर्ती प्रधान जी को परेशानी में देखकर सचिव जी गुस्से में बाहर निकले। जैसे ही वे बाहर आए, उन्होंने विधायक को देखा जो प्रधान जी से मिलने आ रहे थे। सचिव जी को शक हुआ कि विधायक ने ही प्रधान जी को गोली मारी है।

ऐसे में सचिव जी, प्रहलाद जी, विकास बम बहादुर और सचिव जी का एक दोस्त विधायक के आदमियों से लड़ने लगते हैं। अंत में पुलिस सभी को गिरफ्तार कर थाने में डाल देती है। ‘पंचायत 4’ में प्रधान का चुनाव दिखाया जाएगा जिसमें मंजू देवी और क्रांति देवी के बीच मुकाबला होगा। आने वाला सीजन और भी दिलचस्प हो सकता है लेकिन उसके लिए आपको फिर से 1 या 2 साल का इंतजार करना पड़ेगा।

Leave a Comment